बी लव से पैसा कैसे कमाए – बी लव से महीने का 90 हजार कमाए

बी लव से पैसा कैसे कमाए – क्या आपको भी पैसा कमाना है यदि हां तो आपने बिल्कुल सही आर्टिकल पर क्लिक किया है इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि कैसे बिना कोई इन्वेस्ट के B-Love Network ऐप से आप महीने के कम से कम 90000 रुपए कमा सकते हैं लेकिन हां इसमें कुछ शर्ते भी लागू है जैसे कि आपको इसे एक महीने तक रोज़ ओपन करना पड़ेगा।

बी लव से पैसा कैसे कमाए

B-Love Network एक ऐसा ऐप है जिसमें आपको प्रतिदिन ओपन करके 💖 हार्ट वाले आइकन पर क्लिक करना रहता है जिससे यह आपके लिए B-Love टोकन को Mining करके इकट्ठा करता है और आप इस माइनिंग किए गए टोकन को अपने बैंक अकाउंट में निकाल सकते हैं।

B-Love नेटवर्क ऐप से लाखों लोग हैं जो आज के समय में अच्छे खासे पैसे कमा रहे हैं, यह ऐप साइट इनकम के लिए बहुत ही अच्छा माध्यम साबित हो सकता है क्योंकि इसमें रोज के 5 से 10 मिनट लगाना रहता है और 5-10 मिनट के बदले आपको अच्छे खासे पैसे मिल जाता है।

चलिए आपका ज्यादा समय न लेते हुए बता देते हैं कि कैसे B-Love Network ऐप से पैसे कमाए जाते हैं चलिए जानते हैं.

Table of Contents

B-Love नेटवर्क क्या है? – बी लव से पैसा कैसे कमाए

Bi लव नेटवर्क एक क्रिप्टोकरंसी है जो अभी लॉन्च नहीं हुआ है इसलिए आप इसे फ्री में कलेक्ट कर सकते हैं और अपने पास होल्ड करके रख सकते हैं वर्तमान में एक विलन BLV कॉइन की कीमत 0. 02 है और यह लॉन्चिंग के समय लगभग एक BLV कॉइन की कीमत 2 से 3 डॉलर होगी.

तो आप जितने समय तक इसे होल्ड करके रखेंगे बी लव कॉइन की कीमत बढ़ती जाएगी फिर आप अपने आवश्यकता अनुसार बी कॉइन को सेल कर सकते हैं बी लव कॉइन को एक दिन में एक कॉइन कलेक्ट किया जा सकता है और वह भी सिर्फ एक क्लिक में यदि आप यदि आप लोगों को रेफर करते हैं तो आपके माइनिंग के अनुसार बी लव कॉइन ज्यादा कलेक्ट होगी.


इन्हे भी पढे:-  रश एप से 30,000 रोज कमाए?


B-Love नेटवर्क डाउनलोड कैसे करे?

बी लव नेटवर्क को आप बहुत आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं यह प्ले स्टोर पर भी उपलब्ध है जिसे आप प्ले स्टोर पर जाकर आसानी से डाउनलोड कर सकते हैंऔर यह बिल्कुल 100 परसेंट सर्टिफाइड ऐप है इसके बारे में आप पता कर सकते हैं यह ऐप आगे चलकर आपकी बहुत काम आने वाला है तो कृपया करके धैर्य बनाकर B-Love Token को रोज कलेक्ट करते रहें

B-Love में अकाउंट कैसे बनाएं?

B-Love Network मे अकाउंट कैसे बनाए इसके बारे मे आगे बताया गया है, तो ध्यानपूर्वक पढे:-

  • सबसे पहले आपको बी लव नेटवर्क को प्ले स्टोर से डाउनलोड कर लेना है।
  • उसके बाद आपको बी लव नेटवर्क को ओपन करना है फिर आपको बी लव में अकाउंट बनाने के लिए आपका मोबाइल नंबर, E-Mail Id, नाम  उसके बाद User Id फिर आपको एक बी लव के लिए पासवर्ड बनाना पड़ेगा।
  • जिसको आप दोबारा फिर से कंफर्म करने के लिए पूछेगा उसे फिर से पासवर्ड कंफर्म कर देना उसके बाद रेफरल आईडी आप हमारी रेफरल आईडी उसे यूज कर सकते हैं।
  • उसके बाद आपको साइन अप कर देना है फिर आपके पास ओटीपी आएगी वह ओटीपी आपको बॉक्स मे भरने के बाद जो भी बी लव नेटवर्क आपसे पूछेगा उसे भर देना है।
  • आपका अकाउंट बन जाएगा, फिर आपको हर्ट वाले सिंबल पर रोज क्लिक करना होगा।

बस इतने सिम्पल है इस एप मे अकाउंट बनाना इस प्रोसेस को करके 15 साल का एक छोटा बच्चा भी अकाउंट बना सकता है।

B-Love का Interface कैसा दिखता है?

बी लव का लुक आउट बहुत ही सिंपल और अट्रैक्टिव है और बहुत ही ज्यादा समझने में आसान है इसमें ऊपर जो दिया गया है उसके वो आपके द्वारा B-Love स्टॉकिंग और स्टॉकिंग रिवॉर्ड और आपके टीम ने जो Mining किया रहता है वो दिखाई देता है।

और फिर डायरेक्ट रिवॉर्ड जो मिलता है जो तुम्हारे मे रीवार्ड्स B-Love कंपाउंड्स होता है और जो टीम रीवार्ड्स BLV पॉइंट होता है सारे देखने को मिलते हैं जैसे-जैसे आप सब करते जाएंगे आपके B-Love पॉइंट्स भी बढ़ते जाएंगे.

आपकी टीम B-Love पॉइंट्स भी दिखेंगे आपके रिवॉर्ड भी दिखेंगे और आपका BLV पॉइंट्स बहुत ही ज्यादा हो जाएगा तो आपका बी लव नेटवर्क का दिल भी फील होता नजर आएगा या भरता हुआ नजर आएगा।

B-Love नेटवर्क का टोकन क्या है? – बी लव से पैसा कैसे कमाए

B-Love नेटवर्क का टोकन एक क्रिप्टो टोकन जैसा है जिसे B-Love टोकन कहते हैं या B-Love टोकन भी कहते हैं यह टोकन हमें रोजाना B-Love नेटवर्क ऐप को ओपन करके उसमें बने हार्ट के सिंबल पर एक बार क्लिक करके कलेक्ट करना है.

यह हमे दिन भर में सिर्फ एक बार करना है वर्तमान समय में बी लव टोकन की कीमत 0. 02 डॉलर है लेकिन यह जब लॉन्च होगा तब इसकी कीमत 2 से 3 डॉलर होगी जी हां तब एक बी-लव टोकन की कीमत 2 से 3 डॉलर हो सकता है। फिर आप इसे सेल करके पैसा कमा सकते हैं बस इसके लिए आपको धैर्य बनाकर रखना है और रोज बी लव नेटवर्क ऐप को ओपन करके बी-लव टोकन कलेक्ट करना है।

B-Love नेटवर्क से ज्यादा पैसे कैसे कमाए?

B-Love से पैसा कमाना बहुत ही आसान है बस इसमे थोड़ा स टाइम लग सकता है लेकिन यह एप Genuine है इसमे आप महीने के 90 हजार तक कमा सकते है, बी लव से पैसे कमाने के दो तरीका हैं।

1. Mining करके:- बी लव से पैसा कैसे कमाए

इस एप मे आपको रोज 5-10 मिनट इन्वेस्ट करना है जोकि सभी लोग कर सकते है, इसमे आपको एक दिल का सिंबल दिखेगा उसी को रोज आके क्लिक करना रहेगा, यह एप आपके लिए स्वयं ही माइनिंग करके आपको पैसा देती रहेगी। यह इस एप का सबसे बढ़िया पैसा कमाने का तरीका है।

2. रेफरल करके:- बी लव से पैसा कैसे कमाए

क्योंकि रेफरल जितना ज्यादा होगा उतना ही माइनिंग भी होगा तो जितना बड़ा आपका टीम होगा उतना ही ज्यादा आपकी माइनिंग होगी और आपका दिल मतलब बी लव नेटवर्क का दिल जल्दी से  भर जाएगा दिल भरने जितना जल्दी दिल भरेगा उतना ही जल्दी आपको पैसा मिलेगा।

इन दोनों तरीकों का उपयोग करके अच्छा खासा पैसा कमाया जा सकता है मैं और मेरे दोस्त महीने के इस एप से अच्छा-खासा पैसा कमा रहे है इसलिए सोचा आपको भी इस आर्टिकल के जरिए बताया दे यदि आपको कमाना है तो यह एप आपके लिए बहुत ही मददगार साबित हो सकता है।

B-Love नेटवर्क में रेफर कैसे करें?

बी लव नेटवर्क को रेफर करने के लिए तो सबसे पहले आपको बी लव नेटवर्क को ओपन करना है, उसके बाद होम पर आने के बाद आपको नीचे 5 ऑप्शन दिखेगा जिसमे से आपको टीम पर क्लिक करना है टीम पर क्लिक करने के बाद रेफ़र करने का ऑप्शन आएगा रेफ़र पर क्लिक करने के बाद आपको व्हाट्सएप पर जाकर जिस किसी को भी सेंड करना है आप उसे सेंड कर सकते हैं।

आपके जितना ज्यादा रेफ़र करोगे उतना ही ज्यादा पैसा कमा पाओगे तो जाइए इस एप को डाउनलोड कीजिए और इसे ज्यादा से ज्यादा बंदों को शेयर करे और पैसा कमाए।

B-Love नेटवर्क में विड्रॉल कैसे करें?

B-Love नेटवर्क मैं विड्रोल करना थोड़ा सा कठिन हो सकता है लेकिन यह बिल्कुल ही देने में नए पैर या आपको 100% withdrawal  की गारंटी देता है आप इसमें जितना भी वी लव पॉइंट कमाएंगे उसे अपने खाता में निकाल सकते हैं।

 सबसे पहले आपको भी लाइफ में जाना होगा उसके बाद आपको नीचे पास ऑप्शन दिखेंगे इसमें से आपको तीसरे नंबर वॉयलेट पर क्लिक करना है।

अब आपके यहां पर तीन ऑप्शन दिखेंगे एक डिपाजिट दूसरा भी डॉल और तीसरा को यहां पर बिटकॉइन दिखेगा। तू यदि आपको इस ऐप में डिपाजिट करना है तो आप डिपॉजिट पर क्लिक करेंगे और वहां से पैसा ही सब में डाल सकते हैं।

 लेकिन अगर आपका पैसा इस ऐप में है और आप इसे विड्रोल करना चाहते हैं तो आपको बगल में विड्रोल का ऑप्शन दिखेगा आप जैसे ही बदल पर क्लिक करेंगे आपको यहां पर तीन से चार ऑप्शन दिख जाएगा आप उस पर क्लिक करके अपनी डिटेल डाल कर अपना पैसा निकाल सकते हैं।

 तो इस प्रोसेस के जरिए वी लव नेटवर्क से आप अपना पैसा निकाल सकते हैं।

B-Love नेटवर्क रियल है या फेक? – बी लव से पैसा कैसे कमाए

बहुत से लोगों को बी लव नेटवर्क के बारे में नहीं पता है और ज्यादातर लोग सुनने के बाद यही कहते हैं कि यह फेक है लेकिन मैं एक बात साफ कर देता हूँ कि यह क्रिप्टो कॉइन जैसा है और यह एकदम 100% रियल है।

इसमें लोग इन्वेस्टमेंट करके भी अपने B-Love पॉइंट्स को बढ़ा रहे हैं और ज्यादा से ज्यादा लोगों को देखेंगे इसे यूज करते हुए जो की क्रिप्टो कोइंस में नॉलेज रखते हैं वह लोग सभी बी लव नेटवर्क को यूज करते हैं तो यह बिल्कुल भी फेक नहीं है आप इस पर विश्वास कर सकते हैं जो कि एकदम से फ्री है तो आप निश्चिंत होकर B-Love नेटवर्क पर भरोसा कर सकते हैं।


F&Q – लोगों द्वारा पूछे गए सवाल

1. भारत में 1 बी लव टोकन की कीमत क्या है?

Ans.  अभी के समय मे भारत मे 1 बी लव टोकन की कीमत $0.08 डॉलर है। अभी इसकी कीमत और भी बढ़ेगा इसे जीतने ज्यादा समय तक होल्ड कर सको होल्ड करके रखे रहो।

2. बी लव नेटवर्क की रेटिंग क्या है?

Ans.  इसे उच्च रैंक प्राप्त है 93000 लोगों ने अपना रेटिंग दिया है उनके रेटिंग के अनूसार इसे 5 स्टार मे 4.12 स्टार है।

3. बी लव नेटवर्क कैसे काम करता है?

Ans. बी लव नेटवर्क से 90000 रुपये कमाया जा सकता है इसमे कमाने के लिए आपको इसे डाउनलोड करके रोज ओपन करना रहता है बस उसके बाद ये एप आपके लिए माइनिंग करता रहेगा जिससे आपको बी लव टोकन मिलता रहेगा।

4. क्या बी नेटवर्क आपको पैसे देता है?

Ans. जी हाँ यह एप पैसा देता है।


इन्हे भी पढे:-

निष्कर्ष :- बी लव से पैसा कैसे कमाए

तो इस लेख में मैंने बताया है कि B-Love से पैसे कैसे कमाए जाते हैं और B-Love  नेटवर्क में अकाउंट कैसे बनाया जाता है  और कैसे आप अपने डीलर रेफर प्रोग्राम को  अपने दोस्तों के साथ शेयर करती हो ज्यादा पैसा कमा सकते हैं पूरी डिटेल इस लेख में बताया हूँ।

तू यदि आपको यह लेख पसंद आता है तो आप अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें जिससे वह लोग भी B-Love  नेटवर्क से पैसा कमा पाए हैं।

 और आशा करते हैं कि B-Love  नेटवर्क के बारे में आपके मन में कोई सवाल नहीं होगा लेकिन अगर अब भी आपके मन में कोई सवाल है तो आप हमसे कमेंट करके पूछ सकते हैं हम आपके सवालों का जवाब जरूर देंगे।

See you in the next Article, till then bye-bye, thanks for Reading

 

2 thoughts on “बी लव से पैसा कैसे कमाए – बी लव से महीने का 90 हजार कमाए”

Leave a Comment